How to get free Diamonds and Coin in Tango App | Zust2Help

How to get free Diamonds and Coin in Tango App | Zust2Help


आज की इस Article और पोस्ट में हम जानने वाले है की Tango App में Diamonds और Coin का क्या कार्य होता है और इन दोनो के बीच क्या फर्क है और क्या हम Tango App से पैसा कमा सकते है और साथ ही जानेंगे की Free me Unlimited Tango Diamonds Kaise Collect kare सबकुछ जानेंगे आज की इस पोस्ट में तो बने रहिए हमारे साथ और चलिए जानते है की Free me Coin और Diamonds कैसे ले .

Uploaded by_Zust2Help


What is Diamonds in Tango App ?

सभी app का अपना अपना एक करंसी होता है जैसे की India से बाहर के लोग $ में लेन देने करते है और कही और के लोग अपनी अपनी Country के करंसी का इस्तेमाल करते है किंतु ऐप्स जो हम इस्तेमाल करते है इसकी भी एक खुद की करंसी होती है जैसे Diamonds और Coin जिसकी मदद से हम आसानी से app के भीतर कुछ भी खरीदना हो या कुछ निकालना हो तो आसानी से किया जा सके सभी application का अपना अपना खुद का करंसी होता है इसकी सहायता से App में आसानी से Transaction किया जाता है।

Coin : यह भी लगभग Same ही होता है किंतु हर एक की Value अलग अलग होती है कुछ का इस्तेमाल निकलने के लिए किया जाता है और कुछ का जमा करने के लिए हालांकि इन दोनो का कार्य अलग अलग तरीके से किया जाता है कहने को तो दोनो का काम एक ही है लेकिन इसमें जमीन आसाम का फर्क है।

How to get unlimited free Diamonds in Tango ?

सबसे पहले आपको इसी आर्टिकल के नीचे 2 Option दिखाई दे रहे होंगे जिसमे आपसे आपकी I'D मांगी जा रही होगी और 2nd वाले Option में आपका Name पूछा जा रहा होगा तो आपको इन दोनो ऑप्शन को सही से भर लेना है।

और नीचे एक और Button दिखाई दे रहा होगा SUBMIT का  जिसपर आपको क्लिक कर देना है क्लिक करने के बाद आपको Notification आना चालू हो जायेगा अब आपको अपना Tango app ओपन करना है और देखना है की आपको डायमंड्स मिले या नहीं मिले ।

वैसे तो लगभग सारे Case में डायमंड्स मिल जाता है किंतु कभी कभी Problem face करनी पड़ जाती है चलिए आपको Diamonds mila की नही मिला हमे comment box में जरूर बतियेगा।

User I'D*

हम उम्मीद और आशा दोनो करते है की आज का हमारा ये पोस्ट : how to get free Diamonds in Tango app me free Diamonds kaise kharide . आपको जरूर पसंद आया होगा इसीलिए प्लीज अपने दोस्तो के साथ जरूर से जरूर Share करे और हमे अपनी राय जरूर बताएं ।

Previous Post Next Post