Iphone यानी IOS में BGMI Battlegrounds Mobile India Game कैसे Download करे ?

Iphone यानी IOS में BGMI Battlegrounds Mobile India Game कैसे Download करे ?

आज की इस पोस्ट में हम जानने वाले है की कैसे IOS में BGMI ( Battlegrounds Mobile India ) Game को Download करेंगे हालांकि की App Store पर अभी तक इसको नही डाला गया है लेकिन लगभग 1 हफ्ते के भीतर आपको IOS में देखने को मिल जायेगा.

How to download BGMI in IOS
Uploaded by_Zust2Help



BGMI और Pubg में क्या फर्क है ?


वैसे तो इन दोनों के बीच नेम के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है हो सकता है कुछ किया भी गया हो तो हमे नहीं बताया गया हो और सायद Public नही किया गया हो क्युकी कुछ में से बहुत कुछ आजकल छुपाया जा रहा है ।
फिलहाल तो यदि Game को Open करके दे दिया जाए की बताओ कोन Pubg है और कोन BGMI तो शायद हम नही बता पाएंगे क्योंकि Game के अंदर की जितनी भी Design है सब एकदम से Pubg की Copy है जिसे पहचानना बहुत ही मुस्किल है ।

कुछ कुछ बदलाव किए गए है जैसे Season को फिर से शुरू किया गया है और C1 S1 से इसकी शुरुआत की गई है जो काफी लोगो को सही लग रहा है और काफी लोगो को सही नही लग रहा है आपको कैसा लग रहा है प्लीज है Comment के मध्यम से जरूर बताइएगा ।

क्या PUBG भी इसी तरह चलता रहेगा?


वैसे तो अभी तक Public नही किया गया है ऐसी जानकारी , बहुत से लोग ये सोच रहे है की Pubg तो India से Ban कर दिया गया था फिर भी चल रहा है ऐसा क्यों क्या Pubg ऐसे ही चलता रहेगा या आने वाले समय में पूरी TikTok की तरह से Ban कर दिया जाएगा? 
तो आपको बिलकुल सही लग रहा है कुछ महीनो तक PUBG सही से चलेगा जैसे ही PUBG की जगह BGMI ले लेगा वैसे ही PUBG को परमानेंटली बंद कर दिया जाएगा।

Android में BGMI कैसे Download करे ?


Androind में BGMI को Download Karna बहुत ही आसान है Download करने के लिए बस आपको नीचे 2 ऑप्शन दिखाई दे रहे होंगे Download For Android और Download For IOS आपको कोन सा डाउनलोड करना है आप तय कर लीजिए।



BGMI Games को IOS में कैसे Download करे ?


इस गेम को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है आपको इसी पोस्ट के नीचे एक बड़ा सा Download का बटन दिखाई दे रहा होगा आपको उस पर बिना सोचे क्लिक कर देना है जैसे ही आप उस पर क्लिक करेंगे थोड़ा सा समय लगेगा उसके बाद आपको आपके App Store में Redirect हो जायेगा जहा से बड़े आसानी से BGMI को डाउनलोड कर सकते है !

हम उम्मीद करते है की आपको यह पसंद और समझ में आया होगा तो प्लीज आप इसे अपने दोस्तो के साथ जरूर से जरूर शेयर कीजिए ताकि उनको भी इसके बारे में पता चले और अपनी राय प्लीज हमे कॉमेंट जोर करिएगा.

Previous Post Next Post