1500 FREE Diamonds in Chamet app me Unlimited Diamonds Kharide - Zust2Help

1500 FREE Diamonds in Chamet app me Unlimited Diamonds Kharide - Zust2Help

आज हम आपको Chamet App के बारे में बताने वाले है Chamet ( Live meet & Video chat & Party rooms ) यह ऐप बहुत तेज़ी से नौजवानों के बीच फैल रहा है जाह लोग अपनी मनपसंद तरह की Video और Live Video Chat करके पैसा भी कमा रहे है आज हम इसी ऐप के बारे में जानकारी प्राप्त यानी इस ऐप के बारे में जानेंगे.

हम क्या क्या सीखेंगे इस Post में :

१. Chamet app क्या है ?
.क्या Chamet app से पैसा कमाया जा सकता है ?
.Diamonds क्या होता है Chamet app में इसका क्या काम है ?
४. Chamet Safe है या नहि ?
५. Chamet ऐप पर unlimited Diamonds कैसे collect करे ?

What is Chamet app ?


यह आजकल के नौजवानों के लिए Live Video chat करने का एक अच्छा source है इस ऐप से लोग घर बैठे अपने मनपसंद लोगों से Video chat या Live video के दौरान बात चित कर सकते है। 
वैसे यह काफ़ी popular हो रहा है क्यूँकि Live chat के साथ साथ लोग पैसे भी कमा पा रहे hai। 

Get free unlimited diamonds in Chamet app
Uploaded by_ Zust2Help


Can we earn / make money with Chamet app ?


हाँ, आप बिलकुल पैसा कमा सकते है chamet app से वो भी बहुत आसान तरीक़े से पैसा कमाने के लिए बस आपको लोगों के बीच Live जाना होगा जाह आपको  chamet app चलने वाले Users देखेंगे और आपको कुछ diamonds send करेंगे यह भी कह सकते है की users आपको Diamonds gift के बतौर भेजेंगे जिसे आप बड़ी आसानी से Convert करके अपने Bank account में ले सकते हो और यह बहुत आसान है। 

What is Diamonds in Chamet app & how does it works ?


सभी app की अपनी अपनी एक  currency होती है जिसे app बनाने वाले द्वारा बनाया जाता है ऐप को आसान और सरल बनाने के लिए ताकि आसानी से Users को निर्देश मिल सके और उसे इस्तेमाल कर पाए जिस प्रकार १ रुपए की क़ीमत १०० पैसे के बराबर होती है उसी तरह सभी आप के Diamonds की क़ीमत अलग अलग होती है जो Developer द्वारा बनायी जाती है। 

जब आप Live video chat करेंगे तो आपको लोग Diamonds ही भेजेंगे जिसे आप Money में convert करके अपने बैंक अकाउंट में आराम से ले सकते है diamonds को बनाने का उनका मक़सद ऐप को आसानी से समझा जाए इसीलिए बनाया गया है। 

Is Chamet app Safe ?


हाँ / ना : मै आपको अब इतना सही तो नहि बता सकता क्यूँकि Internet पर मौजूद जितनी भी Websites और app है उनपर भरोसा करना थोड़ा कठिन साबित हो सकता है किंतु कुछ हद्द तक यह safe है फीर भी यदि आल १८ साल से कम उमर के है तो आपको यह ऐप नहि चलना चाहिए वैसे भी अपले लायक़ इसमें कुछ  नहि मिलेगा फीर भी आगे आपकी मर्ज़ी  Chamet app को  चलाने से पहले Chamet app की Privacy policy को आप पढ़ लेंगे तो शायद आपके लिए safe रहेगा और आपको Future में कोई दिक़्क़त नहि आएगी। 

How to get unlimited diamonds in Chamet app ?


Diamonds पाना बहुत ही आसान ही इतना आसानी की अब यदि LIVE Video chat नहि भी करते है तो daily 10K - 20K तक Diamonds आराम से collect कर सकते है वो भी FREE और सबसे ज़रूरी की आप हमारी ही Website से ही सबकुछ कर सकते है। 

Diamonds पाने के लिए नीचे आपको एक Box दिखायी दे रहा होगा आपको Simple सा उसमें अपने Chamet app की ID को डालनी है और 10 second के भीतर आपको आपके account में Diamonds credit हो जाएँगे.

User I'D*


Previous Post Next Post