10K free followers on MX taka tak पर मुफ्त में Fans कैसे बढ़ाए ?

10K free followers on MX taka tak पर मुफ्त में Fans कैसे बढ़ाए ?

5K Followers On MX TakaTak , Snacky TakaTak Or MOJ , Chingari !


User I'D*
 

 
First Name *


Fans या Followers बढ़ाना चाहते है तो आपको 2 Step follow करने पड़ेंगे 1st आपको उपर User ID में आपको अपनी I'D डालनी है और अपने नाम के साथ किसी एक दोस्त भाई या किसी के साथ इसको शेयर करना है ।



आज की इस Article में हम आपको सबकुछ साफ और बिल्कुल आसान तरीका बताएंगे MX Taka Tak पर Followers बढ़ाने के अगर आप MX Taka Tak पर Fans फ्री यानी मुफ्त में बढ़ाना चाहते है तो यह पोस्ट ( article ) आपके लिए है बस आपको इसे पूरा पढ़ना है ( इस पोस्ट को पूरा पढ़ने का समय 1.4 मिनट है ) 

10K free followers on MX taka tak
Uploaded by - Zust2Help


How to get followers on MX Taka tak ?



आपके पास 2 Option है MX Taka Tak App पर Fans बढ़ाने के जिसमे से एक Option आप बहुत अच्छे से जानते है और दूसरा वाला जो आप नहीं जानते वो में आपको बताऊंगा.


1st option :- या तो आप Trending #tag पर वीडियो बना के फटे पुराने तरीके से Upload करेके Followers बढ़ाए या तो मेरा दूसरा तरीका फॉलो करके चुटकियों में हजारों Real Fans बढ़ा ले.

2nd option :- अगर आपको फ्री में फॉलोअर्स बढ़ाने है तो आपको इस लिंक पर क्लिक करना होगा  ( MX Taka Tak Followers )

Step 2 - क्लिक करने के बाद आपको बस आपको एक Page दिखाई देगा जिसमे आपसे आपका *User ID और *Name पूछा जाएगा आपको User ID वाले option में अपने MX Taka Tak की ID डालनी है और Name वाले option में MX TakaTak लिखना है ।

इतना सबकुछ कर लेने के बाद आपको बस Submit Button पर क्लिक करना है जब आप Submit Button पर क्लिक कर लेंगे आपको Congratulation !  का Dashboard दिखाई देगा बस आपको अपने MX app को Open करना है और आपको दिखेगा की आपके 2.5K Followers बढ़ चुके होंगे.

हम उम्मीद करते है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आयी होगी अगर Article अच्छी लगी तो अपने दोस्तो के साथ share भी कर सकते हो ।


Previous Post Next Post