Moj App पर Video Upload कैसे करे ? | How To Upload Video On Moj App

Moj App पर Video Upload कैसे करे ? | How To Upload Video On Moj App

आज मै आपको बताऊंगा कि कैसे आप Moj App पर Video Upload या Download कैसे कर सकते हो ? आपका सारा Consept Clear करूंगा यदि कोई समस्या आती है तो आप हमें Direct E-Mail भेज सकते है या आप चाहे तो हम अब Call भी के सकते है हमारा Contact No ( 961659**** ) है ।
हमें आपकी समस्या को हल करना ही हमारा उद्देश्य है चलिए अब हम आपको बताते है कि यह में Moj App कहा का है और इसपर Video कैसे Upload करे ?

how to use moj app


What Is Moj App ?


Moj App : यह एक भारतीय App है जिसको भारत ( India ) में बनाया है जो कि TikTok बन्द होने के बाद लोगो का Tialent दुबारा से जागरूक हो सके इसके लिए से बनाया गया है यह ठीक TikTok की तरह है वह भी है Videos देखते थे और Videos बनाते थे यहां भी हम 15 Second की वीडियो बनाएंगे और देखेंगे भी और यदि आपके अंदर कोई Tailent है तो आप Famous भी हो सकते है.

How To Upload Video On Moj App ?


Upload Videos : अब हम जानेंगे की कैसे हम Moj App पर Videos Upload करेंगे मै आपको कुछ Step बताऊंगा जिसे आपको Follow करना है और मै दावा करता हूं पोस्ट के अंत तक आपको सभी चीज़े समझ में आ चुकी होंगी।
हालांकि अगर ऐसे अधूरा पड़ेंगे तो इसमें मेरी कोई गलती नहीं है.

Step 1 : सबसे पहले आप अपना Moj App Open कर लीजिए उसके बाद आपके सामने Video Automatic Play हो लगेगी आपको Video के उपर Right Side में 3 Dot जैसा दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक करना है आप Screen पर देख सकते हैं।

Step 2: जैसे ही आप 3 Dot पर क्लिक करेंगे आपको नीचे बहुत से Option दिखाई देंगे जैसे Watsapp और भी बहुत लेकिन उसी में एक Upload का भी Option होगा आपको Upload वाले को Select करना है।

Step 3: अब आपको वो Video Select करनी है जिसे आप Upload करना चाहते है जैसे अपने कोई Video बनाई हो जो Funny हो और वह Video 15 सेकंड की हो तो आप उसे Upload कर दीजिए । 

वैसे TikTok की तरह अभी इसमें वीडियो बनाने का Option Availble नहीं है लेकिन बहुत जल्द इसके अगले Update में आप बड़ी आसानी से इसमें Video भी बना सकत है ।

Previous Post Next Post