लूडो गेम खेलकर पैसा कैसे कमाए ? Ludo Se Real Paisa Kaise Kamaye 2024 Trick Hindi

SaGar Official
0

आज की इस आर्टिकल में हम जननेन्गे की ऑनलाइन कैसे हम बहुत सारा पैसा कमा सकते है पहले जैसा टाइम यही नहीं है अब आपको गेम खेलने के भी पैसे मिलेंगे तो चलिए जानते है की हम ऑनलाइन Paisa कैसे कमाएंगे लेकिन सबसे पहले आपको यह जानना चाहिए की क्या सच इ ऐसा पॉसिबल है की हम ऑनलाइन पैसा कमा सकते है ? Is this possible can we earn Real money ?

Ludo Se Real Paisa Kaise  Kamaye
How to earn Real money by Ludo Apps

इसका उतर है हाँ लेकिन आपको सभी Online Website/App पर भरोसा करने की कोई जरुरत नहीं है क्यूंकि जितनी Real Cash  देने वाले App और Websites इंटरनेट पर मौजूद है उससे ज्यादा Fake यानि पैसे न देने वाली वेबसाइट भी है जो आपके  डाटा के साथ छेड़छाड़ करती है जिसका भुगतान आपको करना पड़ता है।


चलिए हमलोग आज Ludo खेलकर कैसे पैसा कमाएंगे वो सीखते है मई आपको साड़ी प्रोसेस स्टेप - स्टेप बाटूंगा जिसे आपको ध्यान से पढ़ना है और सबसे जरूरी बात की मई जिस App के बारे में बताऊंगा वो सच में पैसे देती है क्यूंकि मई खेल चुका हु।


Ludo Khelkar Paisa Kaise Kamaye ?

1. सबसे पहले आपको एक इस App को Install करना है जिसका नाम Ludo Supreme Gold है .

''घबराइए मत, यह पूरी तरीके से Secure है आपका कोई Data इधर उधर नही होगा''

2. Download हो जाने के बाद आप इसे Open करे और अपने Mobile Number के साथ Sigh Up करें.

3. अब आपके सामने 2 ऑप्शन दिखाई देंगे 1. Play Online 2. Play with your friends हमे पहले वाले को Select करना है.

4. अब आपके सामने बहुत सारे Option दिखाई दे रहे होंगे आपको 10Rs Free Credit हुआ होगा अपना Balance देखने के लिए आप उपर Left Side देख सकते है कि आपके पास कितना रुपया है अगर ज्यादा होगा तो ज्यादा रुपए लगा कर खेल सकते है और कम है तो कम रुपए के साथ भी खेल सकते है.

5. अब आपको अपने हिसाब से कितने रुपए का Match लगाना है स्लेक्ट करना होगा जैसे ही आप सिलेक्ट करेंगे कुछ ही सैकडों में आपका Ludo Game Start यानी शुरू हो जायेगा अब आपको अपने तरीके से खेलना है और जैसे ही आप जीतेंगे आपके Account में वह Paisa जोड़ दिया जायेगा.

How To Withdraw Ludo Money In Bank Account or UPI ? 


1. सबसे पहले आपको उपर में आपका Account Balance है उसपर आपको क्लिक करना है ध्यान रहे केवल अकाउंट बैलेंस पर न की + के Icone पर.

2. अब आपको फिर से 2 ऑप्शन दिखाई देंगे पहला Add Money दूसरा Withdraw Money आपको दूसरे वाले पर क्लिक करना है और अब आपसे पूछा जायेगा की कितना Paisa आप Transfer करना चाहते है आप वो Amount डाल दीजिए ध्यान रहे 30रुपए से ज्यादा होने चाहिए आपके Ludo account balance होने चाहिए.

3. Amount डालने के बाद आपको लीची UPI ID और Bank Account करके ऑप्शन आ रहे होंगे अब वह आपको तय करना है कि आप पैसे कैसे लेना चाहते है दोनो में से किसी  को भी सिलेक्ट करिए और पैसा आपके Bank में Instantly चला जायेगा.

How to Add Bank Account In Ludo Supreme Gold ?


1. Bank details डालना बहुत ही आसान है सबसे पहले आप Account balance यानी अपने ludo balance के उपर क्लिक करिए.

2. फिर Withdraw money पर क्लिक करिए अगर अपने अपना Bank Account या UPI ID नही लिंक किया होगा तो आपको खुद ही वहा Link करने को कहा जायेगा आपको Link वाले Option पर क्लिक करना है.

How to transfer Ludo Supreme Gold Money Via UPI I'D ?


1. आपको UPI ID वाले ऑप्शन को सलेक्ट करना है कैसे ही आप Link पर क्लिक करेंगे आपसे UPI ID आपका मांगा जाएगा आप अपना UPI ID डाल दीजिए जो कुछ इस तरह होता है ludosupreme@bankname जैसे ही आप UPI I'D डालेंगे थोड़ा Process करेगा और Successful हो जायेगा.

2. अब आप बिना सोचे Withdraw Button पर क्लिक कीजिए आपका Money आपके बैंक अकाउंट में चला जायेगा.

हम उम्मीद करते है की हमारी यह Article जिसका Tittle - Ludo Se Real Paisa Kaise  Kamaye 2021 Trick Hindi है आपको जरूर पसंद आई होगी अगर आपको थोड़ा सा भी मदद मिली हो या कुछ भी तरह से आपको यह अच्छा लगा तो Please आप अपने दोस्तो के साथ जरूर Share करे और यदि आपको कुछ समझने में कोई प्राब्लम आ रही हो तो आप हमे Comment के जरिए पूछ सकते है और चाहे तो आप हमे Contact भी कर सकते है.


Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)