How to get 600 UC in Battlegrounds mobile India - 2

How to get 600 UC in Battlegrounds mobile India - 2


User I'D*


यदि आपको UC लेना है तो आप बिलकुल सही वेब्सायट पर आए हो BGMI से जुड़े जितनी भी जानकारी है हम सही और बिलकुल कम समय में आपको देने की कोसिस करते है किंतु कुछ लोगों को हमारे उपेर बिस्वास नहीं होता है और हो भी कैसे लोग जाह 600 रुपए लगा कर UC ख़रीद रहे है इसीलिए वह भरोसा नहीं करते है किंतु जल्द ही भरोसा कर लेंगे ।

BGMI me free Royal Pass kaise le
How to get Royal Pass


लेकिन हम आपको यक़ीन दिलाते है लगभग हमारी इस Website पर हर दिन 10,000 से ज़ायद लोग आते है और बिना किसी समश्या के यूसी अपने अकाउंट में ले जाते है और इसीलिए आपको हमपर अपना बिश्वस बनाए रखना है और हम भी आपकी सहायता पूरे मन से करेंगे ।


UC क्या है ?

यूसी एक तरह का टोकन है जिसका इस्तेमाल Royal पास लेने और Guns या कपड़े पैरासुट की स्किन लेने के लिए करते है जिस प्रकार से लोग जुआ खेलते समय Coins ख़रीदकर खेलते है उसी प्रकार लोग यूसी ख़रीद कर स्किन कलेक्ट करते है ।


रॉयल पास क्या है ?

यदि आप BGMI पहले से खेलते हो तो आपको Royal पास क्या है आपको ज़रूर पता होगा किंतु। नहीं पता तो हम किसलिए है यह पर सबकुछ आपको आसान भासा में आज बताने वाले है ।

BGMI ( Battlegrounds Mobile India ) हर Season में यह बदलता रहता है लोग इसे ख़रीदकर अपनी मनपसंद Guns की कलरफुल स्किन पाते है वही सबसे मेन वजह होती है जहाज़ पर उनका नाम आना और गेम खेलने के दौरान RP सबको दिखायी देना उसके साथ ही जो लोग कभी रॉयलपास नहीं लिए होते है वह बहुत जयदा इज्जत से पेस आते है रॉयल पास वालों से सीधी भासा में कहे तो Royal Pass से pro लोगों की पहचान की जाता है दूसरों के मुक़ाबले वैसे आप क्या सोचते है उनके बारे में हमें ज़रूर बतायिगा CommentBox में हम आपके comment का इंतज़ार रहेगा । 

Royal Pass कैसे खरीदे ?

सबसे पहले आपको BGMI गेम को डाउनलोड करना है 〉〉फिर उसके बाद आपको गेम को खोलना है 〉〉फिर आपको login करना है अपनी ID के साथ फिर उसके बाद आपको Right side में एक RP करके Option आ रहा होगा उस पर आपको क्लिक कर देना है 〉〉 फिर आपसे पूछा जायेगा की कितना UC वाला Royal Pass लेना चाहते है तो आपको 600UC वाला स्लेक्ट कर लेना है 〉〉उसके बाद आपको Redeem Code या Credit card से आप पेमेंट कर सकते है ।

हम उम्मीद करते है की आपको यह जानकारी समझ में और पसंद आई होगी अपनी राय और अपने सुझाव को हमारे साथ जरूर शेयर करे Comment के मध्यम से ताकि और भी लोगो को आसानी हो समझने में.


Previous Post Next Post