क्या VPN लगा कर Pubg Mobile गेम खेलना चाहिए ?

SaGar Official
0

आज की इस छोटी सी पोस्ट में आपको बताया जायेगा की आपको VPN लगा कर गेम खेलना चाहिए या नहीं बहुत से लोगो को दर रहता है की अगर वो VPN लगते है तो कही उनका गेम बनद न हो जाये कही उन्हें ससपेंड न कर दिया जाये तो आज की इस पोस्ट में सबकुछ आपको बताया जायेगा किन्तु आपको यह पोस्ट पूरा पढ़ना होगा और आपको जो कुछ भी समझ न आये तो आप हमें कमेंट कर सकते है .

should we play pubg with VPN
Uploaded by_ Zust2Help

May we play Pubg with VPN ( Vertual private Network )


अकसर अगर हमारा Pubg गेम नही खुलता है आजकल तो हम VPN लगा कर उस गेम को खोलते है क्योंकि हम भारत से है और गेम भरत में बैन है तो इसीलिए गेम खोलने के लिए हमे VPN की जरूरत पड़ रही है लेकिन हमारा मुद्दा यह है की VPN के साथ यदि हम Pubg खेलते है तो हमारा गेम बंद होगा या नहीं तो इसका उत्तर है की बंद नहीं होगा आप VPN के साथ बिना प्राब्लम के Pubg खेल सकते हो ।

VPN क्या है ?


VPN एक वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क है जिसका इस्तेमाल दूसरे कंट्री के Server से Connect करने के लिए कहा जाता है जैसे आप भरता में जो चीजे बैन है उसे आप VPN लगा कर चला सकते है कोइ प्राब्लम नही होगी और इसी तरह लोग आजकल इसका इस्तेमाल Pubg खेलने के लिए कर रहे है ।

निष्कर्ष :
यदि आपको हमारा यह छोटा सा आर्टिकल पसंद और समझ में आया हो तो आप इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करे और अगर आपको कोई सलाह या सुझाव देना है तो आप हमे कमेंट बॉक्स के जरिए या कॉन्टेक्ट करके दे सकते है कॉन्टेक्ट फॉर्म नीचे है धन्यवाद !

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)