How To Get Carlo Character In Pubg Mobile - Hindi

How To Get Carlo Character In Pubg Mobile - Hindi

आज मैं आपको बताऊंगा कैसे आप लोग Carlo Character ले सकते हो वह भी बिल्कुल मुफ्त आपको एक भी रुपए लगाने की कोई जरूरत नहीं.

How To Get Carlo Character In Pubg Mobile - Hindi


What Is Carlo Character?


सबसे पहले मैं आपको Carlo Character Free मैं दिलाने से पहले आपको बता दूं कि यह है क्या कार्लो चरेक्टर Pubg Mobile का जिस प्रकार से Sara Character And Victory Characterआया था उसी प्रकार से कार्लो कैरेक्टर भी Pubg की तरफ से लाया गया है.



How To Get Carlo Character Free ?


यदि आपका लो चरेक्टर मुफ्त में लेना चाहते हैं तो आपको Character Voucher लेना पड़ेगा अब इसको कैसे लेते हैं फ्री में वह मैं अब आपको बताऊंगा किंतु आपको यह Article पूरा पढ़ना होगा.

जैसे ही आप Character Voucher इकट्ठा कर लोगे तो बड़ी आसानी से आप इसकी मदद से मुफ्त में कार्लो कैरेक्टर ले सकते हो.


How To Get Carlo Character With Character Voucher ?


कैरेक्टर वाउचर लेने के लिए आपको मैं कुछ स्टेप बताऊंगा जिसे आपको अपनाना है यानी मेरे कहे मुताबिक आपको वही करना है.

1st - सबसे पहले आप अपना पब्जी मोबाइल ओपन कीजिए.

2nd - अब आपको Daily Mission वाले ऑप्शन में जाना है नीचे देखने पर एक नया ऑप्शन दिखाई देगा Carlo Character वाला जिस पर आपको क्लिक कर देना है अब यहां पर आपको Charecter Voucher इकट्ठा करने का मौका मिलेगा इकट्ठा करने के लिए आपको इसको शेयर करना है शेयर करने के लिए शेयर पर क्लिक करें.

3rd - शेयर करने के बाद आप बैक आ जाएं फिर से Daily Mission ओपन करें और कैरेक्टर वाउचर पर क्लिक करें अब आपका एक मिशन कंप्लीट हो गया और अगला मिशन 1 दिन बाद ओपन होगा जिसको कंप्लीट करते ही आपको कैरेक्टर वाउचर मिल जाएगा जिसकी सहायता से आप कार्लो कैरेक्टर ले सकते हैं.

यदि आपको यह आर्टिकल समझ नहीं आया हो तो हमारी तरफ से नीचे एक वीडियो डाली गई है जिसकी सहायता से आप बड़ी आसानी से कार्लो Character को फ्री में ले सकते हैं.

Previous Post Next Post