Top 3 PUBG Mobile Game खेलकर पैसा कैसे कमाए Make Money PayTM Cash

Top 3 PUBG Mobile Game खेलकर पैसा कैसे कमाए Make Money PayTM Cash

Hello,
मेरा नाम सागर है और मेरी कोशिश यह रहती है कि आपको अच्छी और पूरी जानकारी देना यदि आपको कुछ भी समझ ना आए तो आप हमें कमेंट के जरिए बता सकते हैं कमेंट बॉक्स नीचे दिया गया है.
आज मैं आपको बताऊंगा कि कैसे आप PUBG गेम खेल कर के अच्छे खासे पैसे कमा सकते हो वैसे तो बहुत सारे तरीके हैं लेकिन मैं आपको कुछ महत्वपूर्ण तरीके बताऊंगा जिसकी सहायता से आप हर महीने 10 से 15 हजार तक कमा सकते हो.

Zust2Help - Pubg Mobile


यदि आप Pubg Mobile कुछ ज्यादा सीरियस लेते हो और आप चाहते हो कि Game खेलने के साथ-साथ आपकी पॉकेट भी गर्म रहे और परिवार भी खुश रहे तो आपको यह Article पूरा पढ़ना होगा आपका 2 से 3 मिनट आपका पूरा दिन बेहतर बना सकता है.

How To Make Money With Pubg Mobile - Hindi



  • Participate In Tournament (टूर्नामेंट की सहायता से)

यदि आप पब्जी मोबाइल में एक अच्छे प्लेयर हो आपको लगता है कि आप सामने वाले से बेहतर खेल सकते हो तो आप Tournament Join कर सकते हो इसकी मदद से आप बहुत सारे पैसे कमा सकते हो अब यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप कितने Tournament Join करते हो.


Tournament App -

1- PlayerZon
2- Gmming Monk
3- Gamerz Area


  • Pubg Mobile With YouTube (यूट्यूब पर एक चैनल बनाकर)


यदि आप पैसे कमाने के साथ साथ एक बड़ा यूट्यूब पर बनना चाहते हैं और लाखों रूपए कमाना चाहते हैं तो यह ऑप्शन आपके लिए बहुत ही बेहतर साबित हो सकता है आपको अपना गेम प्ले लोगों के बीच प्रस्तुत करनी है उसके लिए आपको एक यूट्यूब चैनल बनाना होगा यूट्यूब चैनल बनाने के बाद कुछ एप्लीकेशन की सहायता से आप अपने Game Play यूट्यूब पर लाइव (Live) जा सकते हो जिसके लिए आपको यूट्यूब अच्छे रुपए देगा.


  • Pubg Mobile Bonus Challenge


यदि आप एक अच्छे Pubg Player हो तो आप अपने द्वारा खेले गए गेम को Win करके पैसे कमा सकते हो इसके लिए आपको Battle Coin लगाने हैं फिर Game को जीतना है जीतने के बाद उस बैटल कॉइन से Royal Pass खरीदना है.

और उस रॉयल पास को किसी को बेच देना है बेचने के लिए आप यूट्यूब पर वीडियो बनाकर के भी लोगों को बता सकते हो या फिर अपने दोस्तों को भी बता सकते हो जो Royal Pass हमेशा Session मैं खरीदते हैं इस तरह से आप अच्छे रुपए कमा सकते हो.


Related Article

Pubg Game se paisa kaise kamaye,
pubg mobile kya hai kaise khele,
pubg se paisa kamane ka tarika,
kaise kamate hai paisa pubg se,
how to earn unlimited money,
ghar baithe pubg se paisa kamaye hindi me,


Previous Post Next Post