Likee Formerly मुफ्त में फॉलोवर्स कैसे बढ़ाये | How To Increase Likee Fans

Likee Formerly मुफ्त में फॉलोवर्स कैसे बढ़ाये | How To Increase Likee Fans

Likee Formerly : अगर आप उन लोगो में से है जिनके केवल 40-50  फॉलोवर्स है तो ये आर्टिकल आपके लिए काफी लाभदायक साबित हो सकती है हमारी हमेसा से कोसिस रहती है अपने व्यूअर को अच्छी और सही इनफार्मेशन देना आप हमारे व्यूअर है और आज हम आपको बताएँगे की कैसे आप केवल कुछ मिनटों में 1-2 हज़ार Followers बड़ी आसनी से पा सकते हो.
हम चाहते है की अगर आपको कोई भी समस्या हो हमारे आर्टिकल को पड़ने में तो आप हमें कमेंट कर सकते है हम जरूर आपके कमेंट का रिप्लाई देने की कोसिस करेंगे हम आपका समय अब और नहीं लेंगे और सीधे अपने टॉपिक पर आते है.

जरुरी बातें : आप हमारे ब्लॉग पे नए है इसीलिए हम आपको पहले ही बता देते है की हम जो भी जानकारी देते है उसे स्टेप By स्टेप बताते है और आज भी हम उसी तरह बतायेगे आपको क्या और क्यों कब कैसे करना है ScreenShot  की सहायता से हम आपको बताएंगे आपसे निवेदन है की आप हमारे सारे बताये गए स्टेप को फॉलो करें .


How To Get Fans In Like App

Step 1 : सबसे पहले आपको अपने Likee Application को अपने फ़ोन में चालू कर ले .

Step 2: अब आपको अपने ऊपर Left की तरफ अपने प्रोफाइल फोटो पर क्लिक करना है.

Step 3: अब आपको खुद से देखना है कि Leaderboard का ऑप्शन कहा है आपको Leaderboard वाले पर क्लिक कर देना है.

Step 4: अब आपको ऐसे किसी प्रचलित लोगो को खोजने है जिसके लाखो करोड़ो Follower हो अगर आपको कोई ऐसे मिल गया तोह आपको सबसे पहले उसे खुद ही फॉलो करना है.

Step 5: अब आप देखोगे की आपके फैंस खुद ही बढ़ने लगे लेकिन ये प्रकिया आपको लगातार करती रहनी पड़ेगी .

जो तरीका मैंने आज आपको बताया है वो एकदम आसान और सरल तरीका है मुफ्त में फॉलोवर्स पाने का आपको आपको यह मेरे द्वारा बताई गई जानकारी समझ मे आयी तो कॉमेंट बॉक्स में  Thanks बोलना न भूले हम हमेशा हिंदी में बहुत सारी जानकारी आपको बताएंगे।


TAG

Like app par followers kaise badhaye
how to get unlimited followers on like app
likee formerly free followers
like app par fans kaise badhaye
how to increase like app followers
Previous Post Next Post