Get Free 600 UC In Pubg Battlegrounds Mobile India Secret Trick In India

Get Free 600 UC In Pubg Battlegrounds Mobile India Secret Trick In India

हम आपको आज बताएंगे कि कैसे आप Free में 600 UC Collect करेंगे यह Secret तरीका शायद ही किसी को पता होगा लेकिन हम आपको बताएंगे की कैसे आप बिना एक रुपया लगाए बिलकुल Free में Season 18 हो या Season 19 कोइ भी Season चल रहा हो कोई फर्क नही पड़ता बस आपको Simple सा 1 छोटा सा Step बताऊंगा जिसे आपको करना है और आप बड़ी आसानी से उस 600 UC से एक अपने लिए Royal Pass ले सकते है ।

Get Free 600 UC In Pubg Mobile Season 18
Uploaded by zust2Help

How To get free 600 UC or Royal Pass In Pubg Mobile ?


1. सबसे पहले आपको Google open करना है किसी भी Browser का इस्तेमाल कर सकते है आप.

2. अब आपको Google में सर्च करना है DecideNet .

3. अब आपको पहली वाली वेबसाइट को सिलेक्ट करना है और उस पर क्लिक करिए.

4. Website खुल जाने के बाद आपको वेबसाइट को स्क्रॉल करें और नीचे आयेंगे तो महत्व पूर्ण लिंक करके एक Option आयेगा जिस में आपको बहुत से ऑप्शन दिखाई देंगे उसी में एक ऑप्शन होगा 600 UC बिलकुल फ्री जसीपर आपको क्लिक करना है.

5. अब आपको अगले पेज पर  Pubg Help पर क्लिक करना है .

6. Pubg Help पर जैसे ही आप क्लिक करेंगे अगले पेज पर आपको एक फॉर्म खुलके आएगा जसिमे आपको 2 ऑप्शन मिलेंगे भरने के लिए पहले वाले ऑप्शन में आपको अपने PUBG का ID डालना है और दूसरे वाले ऑप्शन में आपको अपना NAME डालना है और हल्का सा स्क्रॉल करके निचे आएंगे तो आपको SUBMIT का बटन आएगा आपको उस परक्लिक कर देना है.

अब जैसे ही आप सबमिट बटन पर क्लिक करेंगे आपको अगले स्क्रीन पर Congratulation का पेज दिखाई देगा इसका मलतब आपको 600 UC मिल चुके है अब आपको अपने पुबज मोबाइल गेम को ओपन करना है और चेक करना है की आपको वाक़ई आपके उस मिले है की नहीं वैसे तो ऐसे करने से सबको 100%  UC मिल जाता है लेकिन कभी Technical ERORR की वजह से उस नहीं मिल पति है अगर आपकी भी केस में ऐसा है तो Same प्रोसेस को दुबारा से दोहराएगा आपका प्रॉब्लम 100 प्रतिशत Solve हो जायेगा.


Post Tittle IsGet Free 600 UC In Pubg Mobile Season 18 Secret 2021 Trick In India
हम उम्मीद करेंगे की आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आपको जरा सा भी आपका हेल्प हुआ हो और थोड़ी बहुत भी आपकी प्रॉब्लम Solve हुयी हो तोह प्लीज आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करियेगा आपका एक शेयर हमारे लिए बहुत कीमती होता है. 
Previous Post Next Post